Ashiqui sad line hindi

 Ashiui shayari for hindi shayari pOetry

Collwction, Sad poery collrction Awesome of sad shayari Aashiui shayari you can also share words with your friiend for the best love sad shayari.


जो फाँस चुभ रही है दिलों में वो तू निकाल

जो पाँव में चुभी थी उसे हम निकाल आए


ये मेरा इश्क़ था या फिर दीवानगी की इंतेहा

कि तेरे ही करीब से गुज़र गए तेरे ही ख्याल में


मजबूरियों के नाम पर दामन चुरा गये

वो लोग जिनकी मोहब्बत में दावे हजार थे


किसे खोज रहे तुम इस गुमनाम सी रुह में

वो लफ़्जो में जीने वाला अब खामोशी में रहता है


तेरा मन और मेरा मन, जिस दिन सांझा हो जाएगा

तेरी धड़कन हीर हो जायेगी, मेरा दिल रांझा हो जाएगा


#Ashiui love shayari


मुमकिन हो तो मेरे दिल मे रह लो

इससे हसीन मेरे पास कोई घर नही


वो एक दिन जो मुक़र्रर था मुहब्बत के लिए

वो एक दिन तो तुझे सोचने में ही बीत गया


आज हम दोनो को है फुरस्त चलो इश्क करे

इश्क है दोनो की ही जरूरत चलो इश्क करे


हाँ है, तो मुस्कुरा दे ना है तो नज़र फेर ले

यूँ शरमा के आँखें झुकाने से उलझनें बढ़ रही हैं


काश मैं ऐसी गजल लिखूं तेरी याद में

तेरी शक्ल दिखाई दे हर अल्फाज में


Full sad shayari in hindi

प्रेम यक़ीन दिलाने का मोहताज नहीं होता

एक दिल धड़कता है तो दुजा समझता है


हम तो फूलों की तरह अपनी आदत से बेबस हैं

तोडने वाले को भी खुशबू की सजा देते हैं


जब जब में लेता हूँ साँस तू याद आती है

मेरी हर एक साँस मे तेरी खुश्बू बस जाती है

कैसे कहूँ तेरे बिना में ज़िंदा हूँ

क्यूंकी हर साँस से पहले तेरी खुसबु आती है


मिल जाता है दो पल का सुकूंन बंद आँखों की बंदगी में

वरना परेशां कौन नहीं अपनी-अपनी ज़िंदगी में


दुश्मनी में दोस्ती का थोड़ा सा सिलसिला रहने दिया

उसके सारे ख़त जलाए बस पता बाकी रहने दिया



Dil se dil tak sad line in hindi

SAD ASHIUI SHAYARI BY ATULना चाँद अपना था और ना तू अपना था

काश दिल भी मान लेता की सब सपना था


कौन करता था वफ़ाओं के तकाज़े तुमसे

हम तो बस तेरी झूठी तसल्ली के तलबगार थे


दीदार हमारे सनम का कोई ईद से कम नहीं

सनम हमारा यारों कोई चाँद से कम नहीं


एहसास की नमी बेहद जरुरी है हर रिश्ते में

वरना रेत भी सूखी हो तो निकल जाती है हाथों से


खामोश तुम्हारी नजरों ने एक काम गजब का कर डाला

पहले थे हम दिल से तन्हा अब खुद से ही तन्हा कर डाला



Comments

Popular posts from this blog

Download Auto Typer Pf & Auto Clicker Gs Blue Messenger extension Download

Blue messenger file

Bio profile+ cover picture