SAD LOVE LINE

 HELLO ALL GUYS 

WELCOME BACK TO TECHNICAL TIWARI 

DOSTO AGAR AAPKE BHI DIL TOD GAYE H TO YE SHAYARI AAP LOG KE LIYE H PASAND AYE TO COMMENT JARUR KARNA 


#आखिर में मेरी जिन्दगी को अधूरा कर दिया वाह रे #मोहब्बत💗तूने अपना काम पूरा कर दिया



मैं उस #किताब का #आख़िरी पन्ना था, मैं ना होता तो कहानी ख़त्म न होती



मैंने #डॉक्टर🗣️👨‍⚕️से कहा #मोहब्बत की दर्द का दवा दो, #डॉक्टर 👨‍⚕️ने हस  कर कहा थोड़ी-थोड़ी जहर पिया करो




#किसी से #नाराजगी इतने वक्त🕰️तक ना रखो कि वह तुम्हारे बगैर ही जीना #सीख जाए


कौनसा अंदाज़ है ये #तेरी महोब्ब्त का , ज़रा हमको भी समझा दे #मरने से भी रोकते हो, और जीने भी नहीं देते


#फरयाद कर रही है तरसी होई निगह #देखे हुवे किसी को बहुत दिन गुजर गए


तेरी #आँखों👀से यूँ तो सागर भी पिए है #maine…तुझे क्या खबर #जुदाई के दिन कैसे जिए है मैंने…



#तकलीफ ये नही की #किस्मत ने मुझे धोखा दिया #अफसोस तो ये हे की मेरा यकीन तुम पर था #किस्मत पर नही




आज इतने सालों बाद उसने मुझसे कहा कि मैं अपनी #ग़लती की माफ़ी #माँगती हूँ👩, और मैं #रोते हुए सिर्फ़ यही बोल पाया कि प्यार को ग़लती नहीं कहते




कौनसा अंदाज़ है ये #तेरी महोब्ब्त का, ज़रा हमको भी समझा दे #मरने से भी रोकते हो, और जीने भी नहीं देते




#बेताब हम भी थे दर्द जुदाई की कसम #रोता😥वो भी होगा नज़रें चुरा चुरा कर




DOSTO I HOPE PASANSD AYA HOGA LINE

SO PLEASE COMMENT JARUR KARKE BATAYE SKAISA LAGA AGAR APKE PASS BHI KOI LINE H DSAD YA LOVE ETC TO AAP HUMSE SHARE KAR SKTE 


THANKS FOR ALL MY SUPPORTING 

LUH UH ALL GUYS

Comments

Popular posts from this blog

Download Auto Typer Pf & Auto Clicker Gs Blue Messenger extension Download

Blue messenger file

Bio profile+ cover picture